Free songs
BREAKING

Author Archives: Rajesh Mishra

दिल्ली : लोकपाल का कार्यालय नई दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित होटल अशोक से अस्थायी रूप से अपना कामकाज चला रहा है. सरकार द्वारा स्थायी दफ्तर मिलने तक लोकपाल कार्यालय का कामकाज वहीँ से चलेगा.

Loading...

Read More »

दिल्ली : विदेश मंत्रालय में अवर सचिव (ईआरएस) वेद प्रकाश सिंह को दूसरे सचिव के पद पर 18 महीने के लिए इस्लामाबाद में भारतीय उच्चायोग में भेजे जाने की तैयारी.

Loading...

Read More »

दिल्ली : आपदा जोखिम न्यूनीकरण के लिए संयुक्त राष्ट्र कार्यालय (UNDRR) ने आपदा जोखिम न्यूनीकरण के लिए वैश्विक मंच के 6 वें सत्र के दौरान पुरस्कार समारोह में भारत के प्रधान मंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव डॉ. प्रमोद कुमार मिश्रा को आपदा जोखिम में कमी के लिए ससकावा पुरस्कार 2019 से सम्मानित किया है. (जीपीडीआरआर) 2019 में जिनेवा में आपदाओं और गरीबी को कम करने के लिए एक महत्वपूर्ण सिद्धांत के रूप में सबसे अधिक आपदाओं और सामाजिक समावेशन के लिए उनकी व्यक्तिगत प्रतिबद्धता में सुधार के लिए उनके दीर्घकालिक समर्पण की मान्यता में, सामाजिक और आर्थिक रूप से सुरक्षा के जाल को बढ़ाता है.

Loading...

Read More »

दिल्ली : एमपी कैडर के 2006 बैच के IFS अधिकारी, जे देवप्रसाद तीन साल की अवधि के लिए अंतर-कैडर प्रतिनियुक्ति (ICD) पर केरल कैडर में शामिल होंगे.

Loading...

Read More »

दिल्ली : पिछले साल 5000 करोड़पति देश छोड़ गए? अफ्रेशिया बैंक और रिसर्च फर्म न्यू वर्ल्ड वेल्थ द्वारा ग्लोबल वेल्थ माइग्रेशन रिव्यू (जीडब्ल्यूएमआर) 2019 की रिपोर्ट के अनुसार, भारत ने पिछले साल धनी व्यक्तियों का तीसरा उच्चतम बहिर्वाह देखा. मिली जानकारी के अनुसार लगभग 5000 करोड़पति देश छोड़कर चले गए.

Loading...

Read More »

लखनऊ : सिंचाई विभाग में चीफ इंजीनियर पदों पर प्रोन्नति का आदेश निरस्त, हाइकोर्ट की लखनऊ पीठ का बड़ा आदेश, चीफ इंजीनियर के पदों पर डीपीसी द्वारा की गई सिफारिश व प्रोन्नति आदेश को किया खारिज, छह सप्ताह में मेरिट के आधार पर नए सिरे से प्रोन्नति करे सरकार.

Loading...

Read More »

उत्तर प्रदेश के 23 पीसीएस अफसर बने आईएएस तो 6 का लिफाफा हुआ बंद

उत्तर प्रदेश के 23 पीसीएस अफसर बने आईएएस तो 6 का लिफाफा हुआ बंद

#निदेशक सूचना शिशिर,विशेष सचिव CM शुभ्रांत शुक्ला, CS के स्टाफ अफसर विशाल भारद्वाज  आदि बने IAS. #जितेंद्र बहादुर सिंह-प्रथम, उदयीराम, भीष्मलाल वर्मा, हरिश्चंद्र, घनश्याम सिंह और राजेंद्र सिंह का लिफ़ाफ़ा हुआ बंद.   अफसरनामा ब्यूरो   लखनऊ : दिल्ली में 15 ...

Read More »

लखनऊ : UP के 2 PCS अफ़सरो को जान का ख़तरा ! रामपुर ADM E जगदम्बा प्रशाद को जान का ख़तरा ? रामपुर सिटी मैजिस्ट्रेट सर्वेश कुमार गुप्ता को जान का ख़तरा ? दोनों PCS अफ़सरो ने कमिश्नर को भेजा पत्र, अनहोनी की आशंका बताई रामपुर के ADM-E & नगर मैजिस्ट्रेट को आजम से जान का ख़तरा ! आज़म खा ने भी अपनी जान का खतरा बताते हुए कमिश्नर को पत्र लिखा.

Loading...

Read More »

हरदुआगंज बिजलीघर में लगी आग, डेढ़ घंटे में काबू

हरदुआगंज बिजलीघर में लगी आग, डेढ़ घंटे में काबू

अफसरनामा ब्यूरो  लखनऊ : उत्तर प्रदेश में जारी बिजली संकट के बीच बुधवार तड़के अलीगढ के हरदुआगंज बिजली घर में आग लग गई. ओबरा के हादसे से सबक लेते हुए उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम ने तेजी से कारवाई ...

Read More »

लखनऊ : चुनाव नतीजों के साथ ही सूबे में एकबार फिर से चलेगी तबादला एक्सप्रेस, फिलहाल मिली जानकारी के अनुसार यूपी पुलिस में फेरबदल की तैयारी, डीजी एलओ की जगह फिर से एडीजी एलओ की होगी तैनाती, डीजी टेलीकॉम पीके तिवारी के वीआरएस के बाद आनंद कुमार बन सकते हैं डीजी टेलीकॉम, एडीजी एलओ की दौड़ में प्रशांत कुमार, राजीव कृष्णा और आशुतोष पांडेय, एसटीएफ और एटीएस में भी बड़े पदों पर होगा बदलाव, लखनऊ, कानपुर, मेरठ जोन के एडीजी में हो सकता है बदलाव, चुनाव की परफॉर्मेंस का भी तबादलों पर पड़ेगा असर.

Loading...

Read More »
Scroll To Top