Free songs
BREAKING

Author Archives: Rajesh Mishra

लखनऊ : पुलिस महानिदेशक ओ. पी. सिंह ने की PPS एसोसिएशन के अधिकारियों के साथ बैठक, DGP HQs के अनुसार- कैडर रिव्यु, वर्दी भत्ता, डीपीसी के मुद्दे पर चर्चा के साथ PPS अधिकारियों को प्रदेश के अंदर व बाहर से विभिन्न प्रकार का प्रशिक्षण प्राप्त कर पेशेवर दक्षता को बढ़ाने हेतु प्रोत्साहित किया गया. ग़ौरतलब है कि ,PPS एसोसिएशन की मांगों के बदले आज तक मीटिंग ही मिली हैं.

Loading...

Read More »

दिल्ली : 2011 बैच के झारखंड कैडर के आईएएस अधिकारी मंजूनाथ भजंत्री को नीति आयोग के उपाध्यक्ष डॉ. राजीव कुमार का निजी सचिव नियुक्त किया गया है.

Loading...

Read More »

दिल्ली : कुल 18 सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही में 31,898.63 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के कुल 2480 मामले दर्ज हुए.

Loading...

Read More »

दिल्ली : पश्चिम बंगाल कैडर के 1982 बैच के आईएएस अधिकारी संजय मित्रा को यूटी जे एंड के और लद्दाख के लिए मौजूदा जम्मू-कश्मीर राज्य की संपत्ति और देनदारियों की नियुक्ति की सिफारिश करने के लिए गठित सलाहकार समिति के अध्यक्ष के रूप में शामिल किया गया है.

Loading...

Read More »

दिल्ली : राजनीतिक लोगों के बारे में कहा जाता है कि “नेताओं के लिए जेल और जमानत आम बात है”. संभव है कि मोदी राज में अधिक से अधिक राजनेता इसका अनुभव करेंगे. सियासी गलियारों में फिलहाल चर्चा यह है कि पी चिदंबरम के बाद मोदी सरकार की फायरिंग लाइन में, रॉबर्ट वाड्रा की बारी है.

Loading...

Read More »

ग्रेटर नोएडा : कसना स्थित वेयर हाउस में लगी भीषण आग,फायरब्रिगेड की 18 गाड़ियां मौके पर, मशक्कत के बाद आग पर काबू..

Loading...

Read More »

नोएडा : सुपरटेक बिल्डर के मालिक आरके अरोड़ा पर करोड़ों की धोखाधड़ी मामले में दर्ज हुई एफआईआर, सुपरटेक जार प्रोजेक्ट में धोखाधड़ी की थी, निवेशक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज हुआ, मामले की जांच क्राइम ब्रांच टीम करेगी, सेक्टर-58 थाने में अरोड़ा पर केस दर्ज.

Loading...

Read More »

लखनऊ : योगी सरकार में मंत्रिमंडल विस्तार के बाद बने नए नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन के PRO आई पी कनौजिया ने नगर निगम के इंजीनियरों को किया तलब, नगर विकास के समस्त अधिकारियों और इंजीनियरों में दहशत,आखिर क्या संदेश देना चाह रही है सरकार?

Loading...

Read More »

दिल्ली : 2012 बैच के एजीएमयूटी कैडर के युवा आईएएस अधिकारी कन्नन गोपीनाथन जोकि वर्तमान में दादरा और नगर हवेली प्रशासन में बिजली, शहरी विकास और कृषि विभागों के सचिव के रूप में प्रभारी हैं, ने सेवा से अपना इस्तीफा सौंप दिया है. 21 अगस्त को गृह सचिव को लिखे पत्र में कन्नन ने कहा है कि वह भारतीय प्रशासनिक सेवा से मुक्त होने की इच्छा रखते हैं. कन्नन गोपीनाथन ने कहा, “मैं अपनी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता चाहता हूं, मैं इस विश्वास से जुड़ा था कि मैं दूसरों को आवाज दे सकता हूं, लेकिन यहां मैं अपनी आवाज का उपयोग करने में असमर्थ हूं. मेरा इस्तीफा मुझे अपनी अभिव्यक्ति की आजादी वापस दिलाएगा.” इस आईएएस अधिकारी ने सितंबर 2018 में केरल बाढ़ के दौरान अपने निस्वार्थ काम के लिए सुर्खियां बटोरीं थीं.

Loading...

Read More »

दिल्ली : गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर लोगों की चिंताओं को दूर करने के लिए खुद वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मोर्चा सम्भाला और अर्थव्यवस्था को पत्री पर लाने के लिए कुच्छ घोषणाएं किया. वित्त मंत्री ने अमीरों पर लगने वाले सरचार्ज की समीक्षा की बात कही तो कैपिटल गें पर सरचार्ज कम किया. रेपोरेट में कटौती किया जिससे लोगों के लों सस्स्ते होंगे. टैक्स का निपटारा करने के लिए स्क्रूटनी आदि में मानव हस्तक्षेप को खत्म करने की बात कही तो जीएसटी रिफंड से जुड़े सभी मामलों को अगले 30 दिन में निपटाने की बात कही .

Loading...

Read More »
Scroll To Top