Free songs
BREAKING

‘व्हिस्की में विष्णु बसें, रम में श्रीराम’ जैसे शब्द कहने वाले नरेश अब रामनाम से उभार में आई भाजपा में शामिल

#कभी पीएम मोदी को जातिसूचक शब्द से संबोधित करने वाले नरेश अग्रवाल भाजपा में शामिल. 

#शामिल होने के साथ ही दिया अपनी विवादित कला का परिचय, जया बच्चन को फिल्मों में नाचने वाली बताया
अफसरनामा ब्यूरो
लखनऊ : राम के नाम पर उभार में आई बीजेपी ने उस नरेश अग्रवाल को गले लगया है जिन्होंने कभी राज्य सभा में कहा था – ‘व्हिस्की में विष्णु बसें, रम में श्रीराम’. आज जिस भारतीय जनता पार्टी के सदस्य बनकर नरेश अग्रवाल गर्व कर रहे हैं, इससे पहले वह कर्इ बार इसी पार्टी की निंदा भी कर चुके हैं. कभी भाजपा की सोच को संकीर्ण बताने वाले और लखनऊ में आयोजित वैश्य महासम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जातिसूचक शब्द से संबोधित करने वाले नरेश अग्रवाल अब पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से खुद को काफी प्रभावित बताने लगे हैं.

समाजवादी पार्टी द्वारा पुनः राज्यसभा न भेजे जाने के कारण नरेश अग्रवाल समाजवादी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गये. सपा द्वारा राज्यसभा के लिए खुद के बजाय जया बच्चन को तरजीह देने पर उन्होंने कहा कि फिल्मों में नाचने वाली के नाम पर मेरा टिकट काटा गया. उनके इस नेता के विवादित बयान का विरोध शुरू हो गया है. अग्रवाल ने यह बात बीजेपी मुख्यालय में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कही. अब अग्रवाल के इस बायन की हर तरफ से आलोचना हो रही है. खुद उनकी पार्टी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज ने ही उनकी इस टिप्पणी को अस्वीकार्य करार दिया है. विदेश मंत्री ने ट्वीट किया कि नरेश अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं. उनका स्वागत है. बहरहाल, जया बच्चन जी के खिलाफ उनका बयान अनुपयुक्त और अस्वीकार्य हैं.

बताते चलें कि नरेश अग्रवाल का विवादों से पुराना नाता रहा है. इसी साल फरवरी में नरेश अग्रवाल ने लखनऊ में आयोजित वैश्य महासम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जातिसूचक शब्द कहे. इस पर उनका ​काफी विरोध हुआ. इस फरवरी में ही श्रीनगर के अस्पताल से आतंकी को छुड़ा ले जाने की घटना पर नरेश अग्रवाल ने देश की सेना को लेकर विवादित बयान दिया. नरेश अग्रवाल ने कहा कि जब हम आतंकवादियों से नहीं निपट पा रहे हैं, तो पाकिस्तानी सेना आ जायेगी तो क्या हाल होगा. पिछले साल जुलाई 2017 में राज्यसभा में नरेश अग्रवाल ने हिंदू देवी देवताओं को मदिरा से जोड़ते हुए विवादित बयान दिया. इस पर राज्यसभा में भारी हंगामा हुआ था.

एक बार उन्होंने भाजपा की सोच को संकीर्ण बताते हुए कहा था कि बीजेपी की सोच इतनी संकीर्ण क्‍यों है? यह किसी के निजी जीवन में दखल है. अब मान लीजिए किसी की उस दिन सुहागरात होती, तो ये कहते ये सुहागरात क्‍यों मना रहा है? यूपी के बदायूं में हुए गैंगरेप पर भी नरेश अग्रवाल विवादित टिप्पणी कर चुके हैं. अग्रवाल से जब एक महिला को अगवा करके कथित रूप से गैंगरेप की घटना और प्रदेश में कानून व्यवस्था पर सवाल पूछा गया था तो उन्होंने जवाब में कहा, आप एक बछिया को भी जबरदस्ती घसीटकर नहीं ले जा सकते.

राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल आज भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गए. बीजेपी में शामिल होने के तुरंत बाद ही उन्होंने अभिनेत्री जया बच्चन को लेकर एक विवादित बयान दे दिया. उनके इस बयान पर एक नया बवाल शुरू हो गया है. दरअसल, नरेश अग्रवाल ने बीजेपी में शामिल होने के बाद जया बच्चन को ‘ फिल्मों में नाचने वाली’ बताया. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने सिर्फ फिल्मों में नाचने वाली की वजह से उनका राज्यसभा टिकट काटा है. खास बात जिस समय अग्रवाल यह बयान दे रहे थे उस दौरान केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा भी वहां मौजूद थे. ध्यान हो कि राज्यसभा सदस्य के तौर पर अग्रवाल का कार्यकाल दो अप्रैल को खत्म हो रहा है. जबकि समाजवादी पार्टी ने जया बच्चन को एक बार फिर राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया है.

afsarnama
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.

Scroll To Top