Free songs
BREAKING

जमीन के काले कारनामों पर रोक लगने से तिलमिलाए भूमाफिया, अफसर के तबादले में जुटे

अफसरनामा ब्यूरो

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले में सक्रिय भूमाफिया जोकि अवैध तरीके से जमीन की खरीद-फरोख्त और अतिक्रमण में वर्षों से लगे हुए हैं और अभी तक मनमाना राज करते आये हैं. सूबे के कुछ बड़े अफसरों के काले धन को भी इस धंधे में खपाए जाने की जानकारी सामने आ रही है. इन भूमाफियाओं के जमीन के इस काले धंधे में रोड़ा बनने वाले एक अफसर का तबादला कराने के लिए ये सब इस समय संगठित हो चुके हैं.

शासन में अपने इन्हीं बड़े ओहदे पर बैठे आकाओं व पैसे के बल पर उस अधिकारी का तबादला कराने के लिए पिछले कुछ दिनों से राजधानी में डेरा डाले हुए हैं. पहले उक्त अफसर को पैसों का लालच दिया, अफसर द्वारा मिलने से इनकार करने और उनके इस अवैध जमीन के कारोबार पर लगाम लगाने से तिलमिलाए ये भूमाफिया अब तबादला कराने के फेर में हैं.

जनता को मूर्ख बना और सरकारी खजाने को चूना लगा बड़े-बड़े फ़ार्म हाउस और अन्य तमाम सम्पति खड़ा करने वाले ये धनपशु योगिराज में सफल होंगे या नहीं, यह तो अगले कुछ दिनों में होने वाले तबादलों के बाद पता चल जाएगा. मुख्यमंत्री सचिवालय तक पहुँच रखने वाले ये जमीन के ठेकेदार एक बार पंचमतल तक भी पहुँच चुके हैं लेकिन किसी तरह के सकारात्मक उत्तर न मिल पाने की जानकारी हैं.

afsarnama
Loading...
Scroll To Top