Free songs
BREAKING

भ्रष्टाचार की आंच योगी के दफ्तर तक, राज्यपाल ने लिखी चिट्ठी

#व्यापारी ने लगाया प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री पर 25 लाख मांगने का आरोप.

अफसरनामा ब्यूरो

लखनऊ : शुचिता, नैतिकता की दुहाई दे सत्ता में आयी योगी सरकार में भ्रष्टाचार के छींटे मुख्यमंत्री कार्यालय तक जा पहुंचे हैं, विधायकों, मंत्रियों, खुद पार्टी नेताओं के बाद अब राज्यपाल ने भ्रष्टाचार को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है. मुख्यमंत्री योगी को चिट्ठी लिख राज्यपाल राम नाईक ने प्रमुख सचिव शशि प्रकाश गोयल पर लगे धन उगाही के आरोपों की जांच करने को कहा है. यह पहली बार हुआ है जब योगी सरकार में भ्रष्टाचार के सीधे आरोप मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव पर लगे हैं. राज्यपाल ने एक व्यवसायी के पत्र का हवाला देते हुए मुख्यमंत्री से खुद उनके प्रमुख सचिव पर लगाए गए उगाही के आरोपों की गंभीरता को उठाया है.

हरदोई के संडीला तहसील के व्यापारी अभिषेक गुप्ता ने राज्यपाल को पत्र लिख कर प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री शशिप्रकाश गोयल पर 25 लाख रुपये मांगने का आरोप लगाया है. गुप्ता का कहना है कि उन्हें एस्सार आयल का पेट्रोल पंप आवंटित हुआ है जिसे लगाने में चिन्हित जमीन के सामने सड़क की चौड़ाई आड़े आ रही है. व्यवसायी ने प्रदेश सरकार से सड़क की चौड़ाई बढ़ाने के लिए आवश्यक भूमि उपलब्ध कराने की मांग की थी. गुप्ता का आरोप है कि सड़क की चौड़ाई बढ़ाने के लिए भूमि उपलब्ध कराए जाने के मामले में प्रमुख सचिव शशि प्रकाश गोयल 25 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं. व्यवसायी द्वारा रुपये न देने पर उसके प्रत्यावेदन पर फैसला नही लिया जा रहा है.

राज्यपाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को व्यवसायी अभिषेक गुप्ता का पत्र भेजते हुए उक्त प्रकरण पर उचित कारवाई करने को कहा है.

राज्यपाल द्वारा भेजा गया पत्र : –

गौरतलब है कि पहले गोरखपुर, फूलपुर फिर कैराना और नूरपुर में हार के बाद मुख्यमंत्री योगी विपक्षी दलों के साथ ही अपनों के निशाने पर भी आ गए हैं.

afsarnama
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.

Scroll To Top