Free songs
BREAKING

योगी के नकलविहीन परीक्षा को सफल बनाने में ईमानदारी से जुटे ये अफसर

#बीजेपी नेता बताने वाले कालेज प्रबंधक के घर में साल्व की जा रही थीं इंटर की कापियां
#एसडीएम शिवकुमार व सीओ सुरेश मलिक ने कालेज प्रबंधक के घर छापा मार पकड़े 58 सॉल्वर
अफसरनामा ब्यूरो
अलीगढ़ : सरकार के नकलविहीन एजेंडे को अमलीजामा पहनाने में ईमानदारी से लगे अलीगढ जिले में अतरौला के एसडीएम और सीओ. जनपद अलीगढ के अतरौला में नकल की कई दिनों से मिल रही सूचना पर गुरूवार को इंटर की परीक्षा की दूसरी पाली में बाइक पर सवार होकर उपजिलाधिकारी शिवकुमार व क्षेत्राधिकारी सुरेश कुमार मलिक ने कॉलेज प्रबंधक शिवकुमार शर्मा के घर में छापा मारकर साल्वरों के एक गैंग को पकड़ा है.

मामला बौहरे किशनलाल इंटर कॉलेज का है. कालेज के प्रबंधक का मकान सड़क पर ही कॉलेज के सामने है. खुद को भाजपा नेता बताने वाले प्रबंधक के घर में यूपी बोर्ड परीक्षा की कॉपियां लिखी जा रही हैं. गुरुवार को दूसरी पाली में इंटरमीडिएट की रसायन विज्ञान की परीक्षा थी.

पुलिस ने यहां 58 सॉल्वरों को रसायन विज्ञान परीक्षा की कॉपियां लिखते पकड़ा गया और मुहर लगीं 100 से ज्यादा कॉपियां भी बरामद कीं. जानकारी के मुताबिक़ परीक्षा के बाद तीन हजार रुपये में साल्व की गयी कॉपी बदली जाती थी. जानकारी मिलने पर एडीएम प्रशासन आरएन शर्मा व एसपी देहात डॉ. यशवीर सिंह पहुंच गए.

पुलिस ने केंद्र व्यवस्थापक व प्रधानाचार्य को हिरासत में ले लिया है. 58 सॉल्वर व प्रबंधक के खिलाफ एफआइआर दर्ज करा दी है. परीक्षा निरस्त कर कॉलेज को आजीवन डिबार करने की संस्तुति की गई है. केंद्र पर कॉपियों का मिलान किया गया तो सभी पूरी थीं. सॉल्व की जाने वाली कॉपियां पुरानी कॉपियों के पन्ने जोड़कर बनाई गई थीं.

पुलिस को देखते ही सॉल्वरों में भगदड़ मच गई. कुछ सॉल्वर पुलिसकर्मियों से भिड़े भी, कई सॉल्वर भागे तो कई को पुलिस ने राइफल तानकर रोक लिया. पुलिस ने मकान से 46 युवक, छह वृद्ध, तीन पेपर सॉल्व करने वाले, तीन किशोर व आठ युवतियों को पकड़ा. पुलिस ने युवतियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें छोड़ दिया. बाकी लोगों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही थी.

afsarnama
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.

Scroll To Top