Free songs
BREAKING

नपेगा खिलाड़ी बिजली निदेशक बीएस तिवारी

#नही जा सकेगा केंद्रीय पीएसयू में, यूपी में भी होगा खेल खत्म.

अफसरनामा ब्यूरो

लखनऊ : विद्युत उत्पादन निगम में मलाई चाट रहेगा निदेशक बीएस तिवारी का खेल खत्म होने की राह पर है. बिजलीघरों की मरम्मत का काम दागी कंपनी को बिना टेंडर देने पर तुले इस खिलाड़ी निदेशक तिवारी के दिन पूरे हो गए हैं.

प्रदेश सरकार और उत्पादन निगम से मिली पुख्ता जानकारी के मुताबिक बिद्यासागर तिवारी को इस्तीफा देने के लिए विभाग ने कह दिया है. इतना ही नही प्रदेश में उत्पादन निगम में जमकर खेल कर चुके बीएस तिवारी के केंद्रीय पीएसयू में जाने का रास्ते भी बंद हो गए हैं. सूत्रों के मुताबिक बीएस तिवारी को केंद्र सरकार के सार्वजनिक उपक्रम में जाने के लिए उत्पादन निगम ने अनापत्ति प्रमाणपत्र (एनओसी) देने से साफ मना कर दिया है.

उच्च पदस्थ सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक चूंकि उत्पादन निगम के तकनीकी निदेशक के पद की एक गरिमा होती है इसलिए विभाग ने बीएस तिवारी से कहा है कि आप फिलहाल इस्तीफा दे दो फिर आपको कहीं पर निदेशक बना दिया जाएगा. इस समय बीएस तिवारी काफी दबाव में है.

हालांकि इस खिलाड़ी के जुगाड़ को जानने वालों का कहना है कि फिलहाल बीएस तिवारी उत्पादन निगम में ही  निदेशक कोल बनने की तैयारी में है. हालांकि अभी इसका विज्ञापन नहीं आया है लेकिन अंदरखाने की जानकारी यही है. इस बीच हरदुआगंज पावर हाउस हादसे में बीएस तिवारी की भूमिका और इस मामले में एफआईआर से लेकर प्रमुख सचिव श्रम की अनुशंसा मामले की फाइल फिर से खुल सकती है. उक्त मामले को लेकर कई सामाजिक संगठन दिल्ली तक जाने की तैयारी में हैं.

बीएस तिवारी के कारनामों के लिए कृपया लिंक पर क्लिक करें  :-

यूपी लूट अब केंद्र की पीएसयू जाएगा विद्या सागर तिवारी

 

बीएस तिवारी का हाथ, सीबीआई से दागी फर्म के साथ

afsarnama
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.

Scroll To Top